Youtube Channel Image
QuoteBogie Subscribe To watch more Quotes Videos
Subscribe

1000+ New शराबी { Shayari & Shayari Attitude Status Hindi } - Daru Wali Shayari

Sharabi Shayari In Hindi :


मैं तोड़ लेता  🍺  अगर वो गुलाब होती!
मैं जवाब बनता अगर वो सवाल होती!
सब जानते हैं मैं  🍺  नशा नहीं करता,
फिर भी पी लेता अगर वो शराब होती!

                                                                


 

शराबी 🍷 नाम न दो मुझको
मैं तो कभी-कभी 🍷 पीता हूँ
पहली बार आया हूँ मयकदे में
रोज़ तो घर ही पर पीता हूँ


उसने हाथो से छू कर दरिया के
पानी को 🍷 गुलाबी कर दिया,
हमारी बात तो और थी 💔 उसने
मछलियों को भी शराबी 🍷 कर दिया


यादों से सलाम लेता हूँ,
वक्त के 🍷 हाथ थाम लेता हूँ,
ज़िन्दगी थम जाती है पल भर के लिए,
जब 💔 हाथों में शराब-ए-जाम लेता हूँ


शराब शरीर को खत्म करती है
शराब समाज 🍷 को ख़तम करती है
आओ आज इस शराब को खत्म 😣 करते हैं
एक बॉटल तुम खत्म करो एक बॉटल हम खत्म करते है


मंजिल उन्हीं को मिलती है,
जिनके हौसलों में जान होती है…
और बंद भट्ठी में भी 🍷 दारू उन्हीं को मिलती है,
जिनकी भट्ठी में पहचान होती है!


इतनी पीता हू की मदहोश रहता हू,
सब 💔 कुछ 🍷 समझता हू, पर खामोश रहता हू,
जो लोग करते है मुझे 😣 गिराने की कोशिश,
मै अक्सर उन्ही के साथ रहता हू


जाम पे जाम पिने से क्या फायदा,
शाम को पी सुबह 💔 उतर जाएगी,
अरे दो बूँद मेरे प्यार की पी ले,
ज़िन्दगी सारी नशे में ही गुजर जाएगी




Sharabi Shayari In Hindi for Girlfriend


अब के सावन में सबका हिसाब कर दूंगा
जिसका जो 🥃 वाकी है वो भी हिसाब कर दूंगा
और मुझे इस गिलास में ही  🍺  कैद रख वरना
पूरे शहर का पानी शराब कर दूंगा ||


कुछ  💔 नशा आपकी बात का है
कुछ नशा धीमी बरसात का है
हमें आप युही शराबी 🍷 मात कहिये
ये दिल पर असर आपसे पहली मुलाकात का है


मैं तोड़ लेता अगर वो गुलाब होती!
मैं जवाब बनता अगर वो 😣 सवाल होती!
सब जानते हैं 🍷 मैं नशा नहीं करता,
फिर भी पी लेता अगर वो शराब होती!


दूसरों के लिए ख़राब ही सही,
हमारे लिए तो ज़िन्दगी 💔 बन जाती है,
सौ  🍺  ग़मों को निचोड़ने के बाद ही,
एक कतरा शराब बन जाती है


Sharabi Attitude Shayari In Hindi


आती हैं जब भी हिचकियाँ अब,
शराब मैं पी लेता हूँ….
अब तो वो वहम 🍷 भी छोड़ दिया है,
कि कोई मुझे भी याद करता है

लोग  🍺  कहते हैं पिये बैठा हूँ मैं,
खुद को मदहोश किये बैठा हूँ मैं,
जान बाकी है वो 🍷 भी ले 😣 लीजिये,
दिल तो पहले ही दिये बैठा हूँ मैं।


कुछ सही तो कुछ खराब कहते हैं;
लोग 💔 हमें बिगड़ा 🍷 हुआ नवाब कहते हैं;
हम तो बदनाम हुए कुछ इस कदर;
कि पानी भी पियें तो लोग शराब कहते हैं।




आज अंगूर की बेटी से मोहब्बत कर ले
शेख साहब की नसीहत 🍷 से बगावत कर ले
इसकी बेटी ने उठा रखी है सर पर दुनिया
ये तो अच्छा 💔 हुआ अंगूर को  💔बेटा न हुआ


Sharabi Sad Shayari In Hindi


पी के रात को हम उनको भुलाने लगे;
शराब मे ग़म को मिलाने  🍺  लगे;
ये शराब भी बेवफा निकली यारो;
नशे मे तो वो और भी याद आने लगे।  🍺


पीना चाहते थे हम सिर्फ एक जाम
मगर पीते पीते शाम 🍷 से सवेयर हो गयी
बहके बहके कदम धीरे धीरे चले
इसलिए आने में ज़ारा सी देर हो गयी


तुम क्या जानो शराब कैसे पिलाई जाती है!
खोलने से 💘 पहले बोतल हिलाई जाती है!
फिर आवाज़ लगायी जाती है
आ जाओ दर्दे दिलवालों!
यहाँ दर्द-ऐ-दिल की दावा पिलाई जाती है!


मैं तोड़ लेता अगर वो गुलाब होती!
मैं जवाब बनता 🍷 अगर वो सवाल होती!
सब जानते हैं मैं नशा नहीं करता,
फिर भी पी लेता अगर वो 😣 शराब होती!




Dard Bhari Sharabi Shayari in Hindi


हम तो जी रहे थे उनका नाम लेकर,
वो गुज़रते थे  🍺  हमारा सलाम लेकर,
कल वो कह गये भुला दो हुमको,
हमने पुछा कैसे..
वो चले गये हाथो मे जाम देकर!


रात चुप है मगर चाँद खामोश नहीं,
कैसे कहूँ आज 💘 की फिर होश नही,
इस तरह डूबा हूँ तेरी मोहब्बत 💔 की गहराई में,
हाथ में जाम है और पिने का होश नहीं!!


ना 🍻  कभी पीते थे ना कभी पिलाते थे,
हम तो बस उनकी नज़रों से नज़र 🍺  मिलाते थे,
ना जाने कैसे हम उनसे आँखें मिला बैठे,
जो सिर्फ अपनी निगाहों से पिलाते थे

इश्क़-ऐ-बेवफ़ाई ने डाल दी है आदत बुरी,
मैं भी शरीफ हुआ 💘 करता था इस ज़माने में,
पहले दिन शुरू करता था मस्जिद में 😣 नमाज़ से,
अब ढलती है शाम शराब के साथ मखाने में

है ये💘 शराब दर्द की दवा मेरे,
इसे पीने में कोई खराबी नहीं,
होता है जब दिल में दर्द तो 💔पी लेता हूँ,
वैसे हूँ मैं शराबी 🍷नहीं |


Sharabi Ki Shayari In Hindi :


लबो पे आज उनका नाम आ गया,
प्यासे के हाथ में 🍻  जैसे जाम आ गया,
डोले कदम तो गिरा उनकी बाहों में जाकर,
आज हमारा पीना ही हमारे काम आ गया


चारों तरफ तन्हाई का साया है,
ज़िन्दगी  🍻  में प्यार किसने पाया है,
हम यादों में झूमते हैं उनकी,
और ज़माना कहता है आज फिर पीकर आया है


हम तो जी रहे थे उनका नाम लेकर
वो गुजर रहे थे 🍻  हमारा सलाम लेकर
कल वो कह 🍹 गये भुला दो हमको
हमने पोछा कैसे वो चले गये
हाथों में जाम देकर

कुछ नशा 🍹 तो आपकी बातों का है,
कुछ 💘 शा तो धीमी बरसातों का है,
हमें आप यूं ही शराबी 🍷 नी कहिए,
इस दिल पर असर तो आपसे से मुलाकातो ✍️ का है

दुःख इतना मिला कि हम घबरा कर पी गए,
ख़ुशी अगर 💘 थोड़ी सी भी मिली तो उसे मिलाकर पी गए,
यूं तो ना थी हमें शराब पीने कि आदत,
पर शराब को तनहा देखा तो तरस खाकर पी गए।




Sharabi Dost Shayari In Hindi


हर किसी 💔 बात का जवाब नहीं होता
हर जाम इश्क में ख़राब नहीं होता
यूँ तो झूम लेते है नशे 🍸 🍹 में रहने वाले
मगर हर नशे का नाम शराब नहीं होता



 


अब के सावन में सब का हिसाब कर दूगा,
जिसका जो भी बाकी🍻 है वो भी हिसाब कर दूगा,
और मुझे इस गिलास में कैद ही रख वरना,
पुरे शहर का पानी शराब कर दूगा,

लोग कहते हैं पिये बैठा हूँ मैं,
खुद को मदहोश किये बैठा हूँ मैं,
जान बाकी है वो 🍻 भी ले लीजिये,
दिल तो पहले ही दिये बैठा हूँ मैं

पी है शराब हर गली की दुकान से ,
दोस्ती सी हो गयी है 🍹 शराब के नाम से ,
गुजरे है हम 🍸 🍹 कुछ ऐसे मुकाम से ,
की आँखे भर आती है मोहब्बत के नाम से !🍻


Sharabi Shayari in Hindi For Friends :


आंखों से कह रहा हूँ समझ जाना ,
जुबां से कहूँगा तो 💘 बन जायेगा अफसाना ।।
इस तरह सबके सामने देखा न करो ।
उंगलियां उठाने लगेगा 🍻  बेदर्द जमाना ।।



मैं तोड़ लेता अगर वो गुलाब होती!
मैं जवाब बनता 🍻  अगर वो सवाल होती!
सब जानते हैं मैं नशा नहीं करता,
फिर भी पी लेता अगर वो शराब होती!

हो चुकी मुलाकात  ✍️ अभी सलाम बाकी है
तुम्हारे 🍻 नाम की दो घूँट शराब बाकी है
तुमको मुबारक हो खुशियूं का शामियाना 🍸 🍹
मेरे नसीब मे अभी दो गज़ ज़मीन बाकी है


हम लाख अच्छे 🍻  सही लोग ख़राब कहते है
बिगड़ा हुआ वो हमको नवाब कहते है
हम तो ऐसे ही बदनाम हो गए है
की पानी भी पीये तो लोग शराब कहते है


पीना 💘 चाहते थे हम सिर्फ एक जाम,
मगर पीते-पीते शाम से सवेर हो गयी,
बहके बहके कदम 🍹 धीरे धीरे चले,
इसलिए आने में ज़रा सी देर हो गयी

इतनी पीता हूँ कि मदहोश रहता हूँ,
सब कुछ समझता हूँ पर खामोश रहता हूँ,
जो लोग करते हैं मुझे गिराने की कोशिश,
मैं अक्सर उन्ही के साथ रहता हूँ।

पानी में विस्की 🍷 मिलाओ तो नशा चढ़ता हैं,
पानी_में रम मिलाओ तो नशा चढ़ता हैं,
पानी में 🍸 🍹 ब्रेडी मिलाओ 🍻 तो नशा चढ़ता हैं,
साला पानी में ही कुछ गड़बड़ हैं,


Sharabi Love Shayari In Hindi


मेरी कब्र पे मत गुलाब लेके आना
ना ही 🍻 हाथों में चिराग लेके आना
प्यासा हू मैं बरसो से जानम
बोतल शराब की और एक ग्लास 🍸 🍹 लेके आना


आँखो मे हर घड़ी तेरी तस्वीर रहेगी
मेरे दिल मे तेरे नाम की तहरीर रहेगी
अपने रूश्वाई  का  🍺  दर नही है मेरी जान-ए-मॅन
मेरे पाव मे तेरे ज़ुलफ की ज़ंजीर रहेगी


यूं मुस्कुरा कर नजरें झुकाया न करो ।
इस 🍸 🍹 अदा पर होता है 🍷 मेरा दिल दीवाना ।।
तुम्हारे होंठ नशीले जाम🍻  से नहीं कम ।
और तुम्हारी आँखें हैं मदमस्त मैखाना ।।


तुम हसीन हो गुलाब ✍️ जैसी हो
बहुत नाजुक हो ख्वाब जैसी हो
दिल की🍻  धड़कन मे आग लगाती हो
हाथो से लगाकर 🍸 🍹 पी जाऊ तुम्हें
सर से पाँव तक शराब जैसी हो


दिल पे जब से शराब का पहरा लग गया,
गम का अंदर आने का रास्ता 🍸 🍹 बंद हो गया
ज़ुबान ✍️ ने जब से शराब को छू लिया,
उसका नाम हमेशा के लिए भूल गया


बैठे हैं दिल में ये अरमां जगाये,
के वो आज नजरों🍻  से अपनी पिलाये,
मजा तो तब ही आये पीने का यारो,
शराब हम पियें और नशा उनको हो जाए!!


इतनी पीता हूँ  🍺  कि मदहोश रहता हूँ,
सब कुछ समझता हूँ पर खामोश रहता हूँ,
जो लोग करते हैं मुझे गिराने की कोशिश,
मैं अक्सर उन्ही के साथ रहता हूँ।


उसने हाथो से छू कर दरिया के
पानी को 🍷 गुलाबी कर दिया..
हमारी बात तो और 🍻 थी उसने
मछलियों को भी शराबी 🥂 कर दिया


नशा हम करते हैं,
इलज़ाम शराब को 🍷 दिया जाता है,
मगर  ✍️ इल्ज़ाम शराब का नहीं उनका है,
जिनका चेहरा हमें हर जाम में नज़र आता है!


मैं तोड़ लेता अगर  🍺  वो गुलाब होती!
मैं 🍻 जवाब बनता अगर वो सवाल होती!
सब जानते हैं मैं नशा नहीं करता,💔
फिर भी पी लेता अगर वो शराब होती!



2 Line Sharabi Attitude Shayari In Hindi :




मत कर हंगामा पीकर 🍷 हमारी गली में,
हम तो खुद 🍷 बदनाम है तेरी 🍻 मोहब्बत के नशे में!


तेरी आँखों से यूँ तो सागर भी पिए है मैंने
तुझे क्या खबर जुदाई के दिन कैसे जिए है मैंने


हम पीते है शराब 🥃 क्योंकि पीने में कोई खराबी नहीं
ये तेरे प्यार का असर है वरना हम शराब 🥃ी 🥂 नहीं


तू होश में थी फिर भी हमें पहचान न पायी,
एक हम हैं कि पी कर 🍻 भी तेरा नाम लेते रहे


तन्हाई में  🍹भी कहते है लोग जरा महफ़िल में जिया करो
पैमाना लेके बिठा  🍷 देते है मैखाने 🍻 में और कहते है जरा तुम कम पिया करो


फिर इश्क़ का जूनून चढ़ 🍹 रहा है सिर पे,
मयख़ाने से कह दो दरवाज़ा खुला रखे


रहता तो 🍻 नशा 🍷 तेरी यादों का ही है
कोई पूछे तो कह देता हूँ, पी रखी है


ना ज़ख्म भरे, ना शराब 🍷 सहारा हुई,
ना वो वापस लौटे, ना मोहब्बत 🍻 दोबारा हुई.


कुछ तो 🍷 शराफत सीख ले इश्क शराब 🍷 से,
बोतल पे लिखा तो मैं जानलेवा 🍹 हूँ.


मयखाने से बढ़कर 🍻 कोई जमीन नहीं
जहां सिर्फ 🍷 कदम लड़खड़ाते है 🍹 जमीर नहीं


के आज तो शराब 🍷 ने भी अपना रंग दिखा दिया,
दो दुश्मनो को गले से लगवा, दोस्त बनवा दिया


बात सज़दों की 🍷 नहीं नीयत की है
मयखाने में हर कोई शराब 🥃ी 🍷 नहीं होता


तुम होंश में रहकर हमें नहीं पहचानती
एक मैं हूं जो शराब 🍷  के नशे में तेरा नाम लेता रहता हूं


फिर इश्क़ का जूनून 🍹 चढ़ रहा है सिर पे
मयख़ाने से कह दो दरवाज़ा खुला रखे


शराब 🍷 शरीर को खत्म करती है,
शराब 🍷 समाज को ख़तम करती है,


पहले तुझ से प्यार करते थे
अब शराब 🍷 से प्यार करते हैं


मदहोश कर देता है तेरे ये 🍹 देखने का अंदाज़
और लोग सोचते हैं  🍷कि हम पीते बहुत है


पीने से कर चुका था मैं तौबा मगर ‘जलील’
बादल का रंग देख के नीयत बदल 🍷 गई,


पीते थे शराब 🥃 हम उसने छुडादी अपनी कसम दे कर
महेफिल में गए थे हम यारों 🍷 ने पिलादी उसीकी कसम दे कर


जिंदगी जीकर मौत की कगार पर आ गए,
बचपन में थे चाय प्रेमी, अब शराब 🥃 पर आ गए


दुसरे देशों में लोग कह्ते है घर 🍷 जाओ तुमने पि रखी है
हमारे देशों में कह्ते है अब घर मत जा तुमने पि रखी है 🍷



 



मदहोश हो गए, 🍹 आज फिर तुझे देखकर
लोगों ने कहा, आज फिर पीकर 🍷 आया


उन्हीं के हिस्से में आती है ये प्यास अक्सर,
जो दूसरों को पिलाकर शराब 🍷 पीते हैं।


कभी देखेंगे ऐ जाम तुझे होठों से लगाकर,
तू मुझमें उतरता है कि मैं तुझमें उतरता हूँ।


दुसरे देशों  🍷 में लोग कह्ते है घर जाओ तुमने पि रखी है
हमारे देशों में कह्ते है अब घर मत जा तुमने पि रखी है


हमें गुमशुदा 🍹 कर दिया तेरे इन ख़्यालों ने,
लोग सवाल करते हैं हमसे,, अभी भी नशे में है क्या


मयख़ाना-ए-हस्ती का जब दौर ख़राब आया,
कुल्लड़ में शराब 🍷 आई, पत्ते पर कबाब आया


खरीदा जा नहीं सकता है  🍷 साक़ी ज़र्फ़ रिंदों का,
बहुत शीशे पिघलते हैं तो एक पैमाना बनता है।



पी है शराब 🥃 हर गली की दुकान से दोस्ती सी हो 🍷 गयी है शराब 🍷 के जाम से गुजरे है
हम कुछ ऐसे मुकाम से की आँखें भर आती है मोहब्बत के नाम से.



कमी न हो ज़रा भी, शराब 🍹 के प्यालों में
बस डूबता ही जाता हूँ अब उसकी नशीली आँखों में


मयख़ाना-ए-हस्ती का जब दौर 🍹 ख़राब आया,
कुल्लड़ में शराब 🍹 आई, पत्ते पर कबाब आया


1000+ New शराबी { Shayari & Shayari Attitude Status Hindi } - Daru Wali Shayari 1000+ New शराबी { Shayari & Shayari Attitude Status Hindi } - Daru Wali Shayari Reviewed by Ridhi Patel on 11/13/2021 11:36:00 pm Rating: 5

No comments